ENG vs PAK 4th T20I Highlights:Yes, इंग्लैंड ने 2-0 से जीती सीरीज ,T20 वर्ल्ड कप से पहले पाकिस्तान का बुरा हा

ENG vs PAK 4th T20I Highlights: Yes,इंग्लैंड ने 2-0 से जीती सीरीज ,T20 वर्ल्ड कप से पहले पाकिस्तान का बुरा हा

England vs Pakistan, 4th T20I: Eng And Pakistan Match टी20 वर्ल्ड कप 2024 से पहले इंग्लैंड के खिलाफ पाकिस्तान को करारी हार का सामना करना पड़ा है। बाबर आजम की कप्तानी वाली टीम को चार मैचों की टी20I सीरीज में 2-0 से बराबरी पर संतोष करना पड़ा है। Eng And Pakistan Match सीरीज का चौथा मैच 30 मई को लंदन के केनिंग्टन ओवल में खेला गया था। इस मैच में इंग्लैंड ने 7 विकेट से जीत हासिल कर पाकिस्तान का मनोबल कमजोर कर दिया।

आज  ३१ मई को हुई ENG vs PAK 4th T20I बाबर आज़म और मोहम्मद रिज़वान ने लंदन के केनिंग्टन ओवल में पहले बल्लेबाज़ी करने उतरी पाकिस्तान को तेज़ शुरुआत दी। इंग्लैंड के खिलाफ चौथे और अंतिम टी20 मैच में बारिश रुकने से पहले पाकिस्तान 91/5 पर ढेर हो गया। हल्की बारिश के बाद खेल दोबारा शुरू हुआ।

ENG vs PAK 4th T20I Highlights Read more at: https://hindi.oneindia.com/news/sports/cricket/england-vs-pakistan-4th-t20i

                                                Eng And Pakistan Match में इंग्लैंड ने पाकिस्तान को दी करारी मात

ENG vs PAK 4th T20I : इंग्लैंड ने पाकिस्तान को दी करारी मात, सीरीज़ 3-1 से जीतीENG और PAK के बीच चौथे और अंतिम T20I मैच में बाबर आज़म ने 22 गेंदों पर 36 रन बनाए, जबकि मोहम्मद रिज़वान ने 16 गेंदों पर 23 रन बनाए। जोफ़्रा आर्चर और आदिल राशिद ने पांच गेंदों के भीतर ही दोनों बल्लेबाजों को पवेलियन भेज दिया। पहले, इंग्लैंड के कप्तान जोस बटलर ने टॉस जीतकर गेंदबाजी का फैसला किया। पाकिस्तान की पूरी पारी 19.5 ओवर में 157 रनों पर सिमट गई।

पाकिस्तान के दिए 158 रनों के लक्ष्य का पीछा करते हुए इंग्लैंड ने सिर्फ 16वें ओवर में जीत हासिल कर ली। इंग्लैंड के सलामी बल्लेबाज फिल सॉल्ट ने 24 गेंदों में 45 रनों की तूफानी पारी खेली, जबकि कप्तान जोस बटलर ने 21 गेंदों पर 39 रन बनाए। विल जैक्स ने 18 गेंदों में 20 रन जोड़े। इसके अलावा, जॉनी बेयरस्टो 28 रन और हैरी ब्रूक 17 रन बनाकर नाबाद रहे।

इस शानदार जीत के साथ ही Eng And Pakistan Match में इंग्लैंड ने चार मैचों की सीरीज़ 3-1 से अपने नाम कर ली। इंग्लैंड और पाकिस्तान के इस मुकाबले ने दर्शकों को रोमांचित कर दिया और इंग्लैंड ने अपनी मजबूती का परिचय दिया।

Follow Us For More Updates

Eng And Pakistan Match

Click here to share

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Scroll to Top