Stree 2 Trailor स्त्री 2 ट्रेलर रिलीज: दर्शकों में जबरदस्त उत्साह

Stree 2 Trailor स्त्री 2 ट्रेलर रिलीज: दर्शकों में जबरदस्त उत्साह

स्त्री 2 ट्रेलर रिलीज: दर्शकों में जबरदस्त उत्साह

बॉलीवुड की मशहूर हॉरर-कॉमेडी फिल्म ‘स्त्री’ की बहुप्रतीक्षित सीक्वल ‘स्त्री 2’ का ट्रेलर आखिरकार रिलीज हो गया है। इस ट्रेलर के आते ही दर्शकों में जबरदस्त उत्साह और उत्सुकता देखने को मिल रही है।

Stree 2 Trailor

कहानी की झलक

‘स्त्री 2’ के ट्रेलर में एक बार फिर हमें छोटे शहर की कहानी दिखाई देती है, जहां एक रहस्यमयी महिला रात के अंधेरे में लोगों को अपना शिकार बनाती है। ट्रेलर में राजकुमार राव और श्रद्धा कपूर के किरदारों को और भी दिलचस्प और गहरे तरीके से पेश किया गया है। इस बार कहानी और भी रोमांचक और डरावनी लग रही है, जिसमें कई ट्विस्ट और टर्न्स हैं।

कलाकारों का दमदार प्रदर्शन

राजकुमार राव और श्रद्धा कपूर के अलावा, फिल्म में पंकज त्रिपाठी, अपारशक्ति खुराना और अभिषेक बनर्जी जैसे शानदार कलाकार भी हैं। ट्रेलर में सभी कलाकारों का प्रदर्शन बेहद दमदार और प्रभावशाली नजर आ रहा है। राजकुमार राव का कॉमिक टाइमिंग और श्रद्धा कपूर का रहस्यमयी अंदाज दर्शकों को बहुत पसंद आ रहा है।

निर्देशन और संगीत

फिल्म का निर्देशन अमर कौशिक ने किया है, जिन्होंने ‘स्त्री’ के पहले भाग को भी निर्देशित किया था। उनकी निर्देशन शैली और कहानी कहने का तरीका फिर से दर्शकों को बांधे रखने का वादा करता है। फिल्म का संगीत भी बहुत ही रोचक और कानों को भाने वाला है, जो कहानी को और भी जीवंत बनाता है।

 

रिलीज की तारीख (Stree 2 Release Date)

फिल्म ‘स्त्री 2’ की रिलीज डेट का अभी आधिकारिक घोषणा नहीं की गई है, लेकिन उम्मीद है कि यह फिल्म जल्दी ही सिनेमाघरों में रिलीज होगी।

‘स्त्री 2’ का ट्रेलर ने दर्शकों के बीच एक नया उत्साह पैदा कर दिया है और अब सबकी निगाहें इस फिल्म की रिलीज पर टिकी हैं। अगर आप भी हॉरर-कॉमेडी के शौकीन हैं, तो ‘स्त्री 2’ आपके लिए एक बेहतरीन मनोरंजन साबित हो सकती है।

Click here for more details

 

for more news click here

Click here to share

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Scroll to Top