Arunachal Pradesh Election Results 2024 LIVE Updates: Yes,अरुणाचल प्रदेश के चुनावी नतीजों में BJP को मिल रही है शानदार जीत, ताजा अपडेट्स देखें…

LIVE Updates :अरुणाचल प्रदेश के चुनावी नतीजों में BJP को पूर्ण बहुमत मिलता हुआ दिख रहा है, ताजा अपडेट्स देखें…

Assembly Election Results 2024 LIVE:

Arunachal Pradesh Election Results 2024 LIVE Updates: अरुणाचल प्रदेश के चुनावी रुझानों में BJP को मिल रही है शानदार जीत, ताजा अपडेट्स देखें.बीजेपी ने अरुणाचल प्रदेश की सभी 60 सीटों पर अपने उम्मीदवार खड़े किए थे। अरुणाचल प्रदेश में आज केवल 50 सीटों की ही गिनती हो रही है, क्योंकि बीजेपी ने पहले ही 10 सीटों पर निर्विरोध जीत हासिल कर ली है।

Arunachal Pradesh Election Results 2024

Arunachal Pradesh Election Results 2024 LIVE Updates: Yes,अरुणाचल प्रदेश के चुनावी नतीजों में BJP को मिल रही है शानदार जीत, ताजा अपडेट्स देखें…

Arunachal Pradesh Election Results: भाजपा की प्रचंड जीत, काउंटिंग जारी

आज, 2 जून, को अरुणाचल प्रदेश और सिक्किम में हुए विधानसभा चुनावों की काउंटिंग हो रही है। अरुणाचल प्रदेश में भाजपा भारी जीत की ओर अग्रसर है। अरुणाचल प्रदेश की सभी 60 विधानसभा सीटों पर 19 अप्रैल को मतदान हुआ था।

हालांकि, आज केवल 50 सीटों की ही गिनती हो रही है क्योंकि भाजपा ने पहले ही 10 सीटों पर निर्विरोध जीत हासिल कर ली थी। भाजपा ने सभी 60 सीटों पर अपने उम्मीदवार उतारे थे, जबकि कांग्रेस ने केवल 34 सीटों पर ही अपने उम्मीदवार खड़े किए थे।

अरुणाचल प्रदेश (Arunachal Pradesh Election Results 2024 LIVE Updates: अरुणाचल प्रदेश के चुनावी नतीजों में BJP को मिल रही है शानदार जीत) में भाजपा को मिल रही बहुमत को देखते हुए पार्टी नेताओं में जश्न और उत्साह का माहौल है। इटानगर स्थित भाजपा कार्यालय में जश्न शुरू हो चुका है। वहीं, मुख्यमंत्री पेमा खांडू ने भी पार्टी नेताओं की जीत पर शुभकामनाएं दी हैं।

हर चुनाव में चौंकाने वाला एग्जिट पोल का चाणक्य, बीजेपी को कितनी सीटें दे रहा, क्या इस बार भी सब होंगे हैरान?

Follow Us For More Updates:

Click here to share

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Scroll to Top